Home मंञालय मुंबई में मिलेट्री की आवश्यकता नही सत्ता पक्ष विपक्ष में एकता का...

मुंबई में मिलेट्री की आवश्यकता नही सत्ता पक्ष विपक्ष में एकता का दर्शन – उद्धव ठाकरे

मुंबई (सिटी न्यूज़ मुंबई) आज राज्य को सम्भोधित करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि आज सभी विपक्ष के नेताओ की बैठक हुई कोरोना से निपटने की जानकारी उन्हें दी गयी।सभी ने अच्छी सूचनाऐ दी है।बैठक में एकता का दर्शन देखने को मिला सभी एक साथ नजर आए मेरा जिस से मेरा आत्मविश्वास और बढ़ा है।
कोरोना से निपटने के लिए जो भी संभव होंगा करेंगे।
जलाना के पास हुई दुर्घटना हुई उस से विचलित हुआ हु कहते हुए मजदूरो से कहा कि उनका पूरा ध्यान रखा जायेगा अबतक करीब 6 लाख लोगों की खाने पीने की व्यवस्था की है। अन्य राज्य में ट्रेन के माध्यम से भेजने के लिए सुविधा की जा रही है।मुम्बई औऱ पुना से ट्रेन छोड़ी जा रही है ,इस लिये गर्दी नही होना चाहिए नही तो सब ठप्प हो जायेगा।
मुख्यमंत्री ने सभी से अपील की संयम बनाये रखे आप का सयोग दोनों के लिए अच्छा होंगा।
मजदूरो ,कमागरो को उनके गृह राज्य भेजे जाने के लिए केंद्र व राज्य सरकारो से बात चल रही है कोई भी अफवा ध्यान ने दे।
मुम्बई में मिलेट्री की अफवा उड़ाई गयी है इस संदर्भ में उन्होने कहा कि मुम्बई में मिलेट्री नही बुलाई जाएंगी सब को विश्वास में लेकर ही कोई भी फैसला लिया जायेगा।यह जंग हमे लड़ना है।मुंबई में मिलेट्री की कोई आवश्यकता नही है ।जवानो को सरहद पर ही रहने दीजिए।
भविष्य में अस्पताल की संख्या बढाये जाएंगी,मिलेट्री, बीपीटी,के भी डॉक्टर की आवश्यकता लगी तो उपयोग में लिया जायेगा,केंद्र सरकार से बात की गईं है।
लगातार काम पर जुटी हुई है बीमर हो रही है पुलिस को आराम देने के लिए हमे मौका देने की जरूरत है । केंद्र सरकार से मनुष्य बल मांगा गया ताकि की राज्य की पुलिस को आराम और बीमारी से मुलाबला करने के मौका मिल जाएगा।
अन्य राज्य में अपने विद्यार्थी,मजदूर फंसे है उन्हें भी महारष्ट्र में लाएंगे,
ग्रीन झोन में ढील दी है,कन्टेमेन्ट जोन में बिल्कुल सुविधा नही दी जा सकती कोरोना की चैन तोड़ने में हमे सफलता नही मिली है।एक बार कड़क पालन करना जरूरी हो गया है।
मुम्बइ के कोरोना टेस्ट कम नही होंगा अबतक एक लाख से ज्यादा टेस्ट हो गय है।राज्य में पौने दो लाख तक कोरोना टेस्ट किये गऐ है।
मौत हो रही है इस पर कहा की कुछ पेशंट आखरी स्टेज में आ रहे है।जिस के कारण आंकड़ा बढ़ा है ।
मुख्यमंत्री ने कहा कि सर्दी खांसी, बुखार आता है तो तुरंत फीवर अस्पताल में जाये।
उन्होंने कहा कि 18 हजार पोजिटिव्ह राज्य में पाए गए है जिस में से सवा तीन हजार अच्छे होकर अपने घर लौट गए है।
कोरोना जंग में चमात्कार भी देखने को मिल रहा है लॉकडाऊन पीरियड में डिलीवरीया हुई माँ पोजिटिव्ह है बच्चे निगेटिव्ह है यह चमात्कार है।
अस्पताल में गड़बड़ी अव्यवस्था बिल्कुल बर्दास्त नही किया जायेगा।मदद चाहिए सरकार साथ है, अस्पताल प्रशासन कार्यवाही करने का समय ना लाये,कहते हुए डॉक्टरों को भी चेतावनी दी है। साथ ही यह भी कहा कि डॉक्टर व नर्स की आवश्यकता है आयुष डॉक्टर भी आगे आये ,होमिपेथीक,आयुर्वेद डॉक्टर की भी आवश्यकता है।
मुख्यमंत्री ने डॉक्टर लाने,डॉक्टर ओक के कार्य की प्रशंशा की है उनका साथ है।राज्य की जनता जितना बन्धन अपने आप पर लागए तो हम हम जल्द बाहर आएंगे,फिजिकल डिस्टेंस जरूरी है।संकट का अंदाजा किसी को भी नही आया है,मुम्बई में मिलेट्री की आवश्यकता नही है।मेरी राज्य की जनता ही मेरा जवान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

36 में से 10 नए पोजिटिव्ह झोपड़पट्टी ने बिगाड़ा समीकरण

मीरा भाईंदर (सिटी न्यूज़ मुंबई) मीरा भाईंदर में आज फिर से 36 पेशेन्ट मिलने से मीरा भाईंमनपा के कोरोना जंग का का...

12 विधायको का अगले सप्ताह कार्यकाल समाप्त, इच्छुको ने लागना शुरु की फील्डिंग

मुंबई (सिटी न्यूज़ मुंबई) अगले सप्ताह महारास्ट्र विधान परिषद के 12 सदस्य कार्यकाल समाप्त होने वाला है जोकि राज्यपाल नाम नियुक्त थे।...

१५५ पुलिस अधिकारी,९४० पुलिस कर्मी कोरोणा ग्रस्त ७०० कवारेटाइन 

मुंबई (सिटी न्यूज़ मुंबई) राज्य में कोरोना संकट से आम जनता को रोकने वाली पुलिस ही अब बड़े पैमाने पर खुद ही...

कोविड19 ,ठाने,मीरा भाईंदर के लिए iAS अधिकारी 15 करोड़ रु मीरा भाईंदर के लिए MMRDA की तरह अस्पताल बनाये- प्रताप सरनाईक

मुंबई(सिटी न्यूज़ मुंबई) मुम्बई में हर ज़ोन में जिस तरह से मदद करने के लिए IAS अधिकारी दिए गए हैं उसी तरह...

Recent Comments