Home देश सरनाईक की दिलदारी अपनी जेब से एक करोड़ की दी मेडिसिन… 2...

सरनाईक की दिलदारी अपनी जेब से एक करोड़ की दी मेडिसिन… 2 वेंटिलेटर एम्बुलेंस उद्धव ठाकरे के जन्म दिन पर देने की घोषणा ..

मिरा भाईंदर (सिटी न्यूज़ मुंबई) शाखा तिथे दवाखाना यानी शिवसेना जहाँ शाखा वहा अस्पताल के उपक्रम के लिए इस वर्ष का धार्मिक दही हंडी उसत्व को रद्द करते हुए एक करोड़ रुपये की दवाई निजी खर्च से विधायक प्रताप सरनाईक ने मानव सेवा की अनोखी मिसाल कायम की है।
प्रताप सरनाईक ने एक करोड़ रुपये की मेडिसिन देने के बाद महारास्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के जन्म दिन 27 जुलाई को ठाने शहर व मीरा भाईंदर शहर में 2 एम्बुलेंस अपनी तरफ से मुफ्त में देने वाले एम्बुलेंस बनाने का कार्य चल रहा है।


20 फीसद सियासत 80 फीसद समाज सेवा शिवसेना के मंत्र को शतप्रतिशत 100 फीसद समाज सेवा में तब्दील करने का काम व यही सर्वश्रेठ समाज सेवा की मिसाल शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने शत-प्रतिशत कर दिखाई है।
कोरोना वायरस के आगमन से लेकर अबतक लगातर आम जनता में जाकर उनके दुख दर्द बांटने और उन्हें हर संभव मदद करने के लिए लगातार अपनी टीम के साथ जूट हुए है।मुफ्त में फूड पॉकेट 7 से 8 हजार रोजाना लॉक डाउन काल मे दिए है।
अबतक हर सोसायटी को मुफ्त में सेनिटाइज करना,आर्सेनिक अल्बम 30 गोलियां 3 लाख बांट चुके नए से दुबारा 2 लाख गोलियां वापस बांट रहे साथ मे एक सेन्टाइजर की 100 ग्राम की बोतल,मास्क और एक आर्सेनिज अल्बन 30 गोली की बोतल अब घर घर जाकर कर देने का लक्ष्य है इसके अलावा अत्यावश्यक सेवा में जुटे लोगो को पीपीई किट्स जिस की कीमत 1950 रुपये वह भी मुफ्त में बांट रहे है।
आदित्य ठाकरे के जन्म दिन के उपलक्ष्य में चल रहे शाखा जहाँ वाह अस्पताल 78 जगह पर चल रहा है डॉक्टरों की सेवा मुफ्त में शिवसेना शाखा के माध्यम से दे रहे है।
जिस मौसमी सर्दी ,खांसी,बुखार, की दवाई,पैरासेट्मल गोली,एसिडिटी की दवा,सर्दी का कफसिर्फ,बुजर्ग को मल्टी विटामिन सिरफ,बॉडी पेन पर लगाने वाला ट्यूब व अन्य जरूरी मेडिसिन जोकि कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए कारगर साबित होने वाली है ऐसी मेडिसिन एक करोड़ रुपये अपनी निजी जेब से खर्च जहाँ शाखा वहा अस्पताल में दिया है।
प्रताप सरनाईक ने ठाने शहर के सब से बड़ी दही हंडी उत्सव जिस का नाम गिनीजबुक औफ वर्ल्ड रेकर्ड में दर्ज है इस वर्ष रदद् करते हुए कहा कि कोरोना संकट ने कोरोना से लड़ने के लिए दी जाने वाली दवाई व जहाँ शाखा वहां अस्ताल में खर्च कर रहे है।एक करोड़ अपनी व्यक्तिगत तौर से खर्च कर के मेडिसिन स्टॉक लाया है।
शहर में बढ़ रहे पेशंट की संख्या पर भाजपा पर निशाना सादते हुए कहा की महापौर को महासभा लेने की आवश्यकता नही है फिलहाल कुछ दिन के लिए टालते हुए पेशंट डबल होने का प्रमाण 12 दिन पर आ गया है।इस पर रोकथाम करने की उपयायोजना करना जरूरी है।इस के लिए सत्ता पक्ष जिम्मेदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

मीरा भाईंदर में रिकार्ड टूटा 276 पेशेन्ट मिले 3 की मौत,170 रिकवर

धारावी कंट्रोल हो सकता है मीरा भाईंदर क्यू नही चर्चा का विषय…. मीरा भाईंदर (सिटी न्यूज़ मुंबई) मीरा भाईंदर...

मीरा भाईंदर में कोविड19 टेस्ट सेंटर मंजूर – राजेश टोपे

मिरा भाईंदर (सिटी न्यूज़ मुंबई)मीरा भाईंदर वासियो को अब कोरोना,कोविड19 टेस्ट के लिये अब मुम्बई या पुने पर निर्भर नही होना पड़ेंगा...

शादी के दिन ही दुल्हन सहित तीन की हादसे में मौत

जैसलमेर (सिटी न्यूज़ मुंबई अलताफ हूसैन )सरहदी जैसलमेर जिले में बुधवार को चुंधी गांव से शादी के बाद दुल्हन को लेकर लौट...

जीवन आवश्यक दुकाने बंद मात्र… सार्वजनिक कार्यक्रम में 50 लोगो की भीड़ मंजूर – आयूक्त

मीरा भाईंदर (शकील शेख सिटी न्यूज़ मुंबई) मीरा भाईंदर मनपा को डॉक्टर आयूक्त मिलने के बाद भी कोरोना संक्रमण रुकने का नाम...

Recent Comments