मीरा भाईंदर (सिटी न्यूज़ मुंबई)मीरा भाईंदर में दिन ब दिन अब शहर वासियों को कर्फ्यू में ढील मिल रही है थी जिस के कारण पुलिस प्रशासन मनपा प्रशासन पर सुरक्षा का दबाव बढ़ रहा है । जिस के चलते आज मनपा आयूक्त ने अपने आदेश को वापस लेते इलेक्ट्रिक वास्तुओ हार्डवेअर, की दुकाने,झेरोक्स, स्टेशनरी की दुकानें सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुले रखने के आदेश वापस ले लिए है । साथ ही कहा कि 33 पेशेन्ट मीलने से घबराने की जरूरत नही है।

कल एक साथ 33 लोग पोजिटिव्ह मिलने पर कहा कि डरने की आवश्यकता नही है मीरा भाईंदर में मिलने वाले पेशेन्ट अधिकतर मुंबई के संपर्क में है वह बैंक,अस्पताल,अन्य कार्य के लिए आते जाते रहे है जिस के चलते वह बाधित हुए है।मीरा भाईंदर में कमिनियुटी इसप्रेट नही है चिंता का विषय नही है ।मीरा भाईंदर में कोरोना पोजिटिव्ह पेशेन्ट अच्छे होने का 60 फीसद का दर है।जोकि 33 पेशेन्ट मिलने से 52 फीसद पर आ गया है।जल्द ही हम अच्छे होने का प्रमाण सुधार 60 फीसद से भी उपर ले जाने वाले है। हमारी मेडिकल टीम दिन रात जुटी हुई है उन्होंने जनता से अपील की के वह घर मे ही रहकर हमे साथ दे।

मीरा भाईंदर वासियो को यह सिविधा कायम रहने वाली है मेडिकल स्टोर सुबह 9 से रात 9 बजे तक तथा अस्पताल के पास वाले 24 घन्टे मेडिकल भी खुले रहेंगे।
भाजीपाला,मटन,चिकन, फल फ्रूट,मार्केट 12 मई की रात 12 बजे तक पूरी तरह से बन्द रहेंगे ।
बिग बाजार,डी मार्ट,स्टार बाजार,ई शॉपिंग, के अलावा बेकरी,सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक शुरू रहेने के आदेश कायम रखे गए साथ ही दूध ,डेयरी, सुबह 9 बजे से 11 बजे तक शुरू करने के आदेश भी कायम है। होम डिलवरी की व्यवस्था भी शुरू रहेंगी।

3 COMMENTS

  1. Hi just wanted to give you a brief heads up and let you know a few of the pictures aren’t loading correctly.
    I’m not sure why but I think its a linking issue.
    I’ve tried it in two different internet browsers and both show the same outcome.

    thaifixing.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here