Home बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके देश...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके देश में शांति बनाए रखने वाले ट्वीट का जवाब दिया है, एक्ट्रेस का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: 

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों को देश भर के छात्रों का समर्थन मिल रहा है और देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं. देश के सभी राज्यों में हो रहे इस हिंसक प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश में शांति बनाए रखने को लेकर एक ट्वीट किया था, अब इस पर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से फेमस हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने ट्वीट किया है. रेणुका ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर खूब निशाना साधते हुए जवाब दिया है. इस तरह बॉलीवुड के सितारे अब सीधे पीएम के ट्वीट पर रिप्लाई कर रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, “यह शांति, एकता और भाईचारा बनाए रखने का समय है. सभी से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से दूर रहें.” इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की थी.

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “सर, फिर आप सभी से कहिए की आपके आईटी ट्विटर हैंडल सेल से दूर रहें. वह सबसे ज्यादा अफवाहें और झूठ फैला रहे हैं और पूरी तरह से भाईचारे, शांति और एकता के खिलाफ हैं. असली, ‘टुकडे टुकडे’ गैंग आपका आईटी सेल है, कृपया उन्हें नफरत फैलाने से रोकें.” रेणुका शहाणे (Renuka Shahane Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

36 में से 10 नए पोजिटिव्ह झोपड़पट्टी ने बिगाड़ा समीकरण

मीरा भाईंदर (सिटी न्यूज़ मुंबई) मीरा भाईंदर में आज फिर से 36 पेशेन्ट मिलने से मीरा भाईंमनपा के कोरोना जंग का का...

12 विधायको का अगले सप्ताह कार्यकाल समाप्त, इच्छुको ने लागना शुरु की फील्डिंग

मुंबई (सिटी न्यूज़ मुंबई) अगले सप्ताह महारास्ट्र विधान परिषद के 12 सदस्य कार्यकाल समाप्त होने वाला है जोकि राज्यपाल नाम नियुक्त थे।...

१५५ पुलिस अधिकारी,९४० पुलिस कर्मी कोरोणा ग्रस्त ७०० कवारेटाइन 

मुंबई (सिटी न्यूज़ मुंबई) राज्य में कोरोना संकट से आम जनता को रोकने वाली पुलिस ही अब बड़े पैमाने पर खुद ही...

कोविड19 ,ठाने,मीरा भाईंदर के लिए iAS अधिकारी 15 करोड़ रु मीरा भाईंदर के लिए MMRDA की तरह अस्पताल बनाये- प्रताप सरनाईक

मुंबई(सिटी न्यूज़ मुंबई) मुम्बई में हर ज़ोन में जिस तरह से मदद करने के लिए IAS अधिकारी दिए गए हैं उसी तरह...

Recent Comments