नाबालिग की हत्या को लेकर लोगो मे रोष

टोंक (जीतराम गुर्जर)

टोंक —तहसील निवाई के एक गांव में नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपित दोषी को कठोर सजा की मांग को लेकर गुरूवार को टोंक के लोगों ने आम सभा कर रोष व्यक्त किया व कलेक्टर कार्यालय पहुंच जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा ।
जानकारी के अनुसार पांच वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने वाले आरोपित को कठोर से कठोर सजा की मांग को लेकर आज टोंक गांधी पार्क में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सर्व समाज की ओर से बालिका को श्रद्धांजलि दी गई ।
इस अवसर पर आयोजित सभा में रेल लाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष अकबर खान ने कहा कि कि दुष्कर्मी की कोई जात पात नहीं होती चाहे वह किसी भी धर्म व मजहब का ही क्यों न हो
। उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए और पीडित परिवार को जल्द जल्द आर्थिक सहायता मिलनी चाहिए । बाड़मेर से अभिनाश जसोड़ सेन भी सर्वसमाज के नेतृत्व में जिला कलेक्टर महोदय को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा वही अक़बर खां व रेल लाओ संघर्ष समिति के सभी कार्यकर्ता टोंक पहुंचे ।उन्होंने पार्क में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर टोंक जिला कलेक्टर महोदय को ज्ञापन देकर आरोपित को कठोर से कठोर सजा के लिए मांग की जिस पर जिला कलेक्टर महोदय नें पीड़ित परिवार को तीन दिन के अंदर अंदर आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here