डांस बार से 5 हजार रुपये हफ्ता लेते हुए भाजपा युवा जिला उपाध्यक्ष सहित 2 अन्य लोग गिरफ्तार

मिरारोड-(सिटी न्यूज़ मुंबई) भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष ललित भनेरिया रूपेश डांस बार से मात्र 5 हजार रुपये लेते हुए नवघर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।भनेरिया के साथ अन्य दो लोग राजेश यादव, हरेंद्र सिंह भी गिरफ्तार हुए है।

उलखनिये है कि पिछले सप्ताह इसी बार मे डी वाई एस पी अतुल कुलकर्णी ने रेड की थी।
उसके बाद इन्होंने रूपेश बार भाईंदर स्टेशन वेस्ट में जाकर लेडिस डांस बार का स्टिंग ऑपरेशन किया था ,स्टिंग ऑपरेशन की किलिप पर डांस बार चालक से नियमित रूप से हफ्ता बांधने की मांग तीनों ने मिलकर रूपेश लाइव आरकेस्ट्रा बार से 10 हजार रुपये महीना हफ्ता मांगा था ,जिस के चलते अशोक सेट्टी ने आज 5 हजार रुपया नगद देते हुए गिरफ्तार करवा दिया है.बार मालक को धमका रहे थे कि पुलिस से अच्छे संबध्द है बार बार रेड करवाकर बार को बंद करवा देंगे ।उल्लखनीय है कि ललित भनेरिया की फेस बुक प्रोफ़ाइल में सब से ज्यादा पुलिस अधिकारियों के साथ फोटो मौजूद है। स्थानिक वरिस्ठ पुलिस निरक्षक सहित एस पी महेश पाटील व विधायक नरेंद्र महेता,जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष नीलेश सोनी,अल्पसंख्यक सेल के राज्य कार्यकारणी सदस्य फिरोज शेख के साथ भी फोटो फेस बुक पर अपलोड की है।
ललित भनेरिया भाजपा युवा मोर्चे के उपाध्यक्ष मीरा भाईंदर व उसके दोनों साथी राजेश यादव व हरेंद्र सिंग जोकि पुलिस के मुखबिर भी बताए जाते है, को बार चालक द्वरा अशोक सेट्ठी से पांच हजार रुपये नगद देते हुए नवघर पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए हवालात में डाल दिया है।
भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाधयक्ष की गिरफ्तारी से हड़कम्प मच गया है।हाल ही में युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सुरेश सेट्टी को भी जुआ खेलते हुए मिरारोड से गिरफ्तार किए जाने से भाजपा की किरकिरी हुई थी।
ललित भनेरिया की गिरफ्तारी पर पुलिस ने सफाई दी है कि वह भाजपा पद अधिकारी नही जबकि पुलिस ने जो महेंद्र कंपनी की एसयुवी गाड़ी जब्त की उस पर भी भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष की नेम पिलेट लगी हुई है। लगा हुआ है।भनेरिया ने भाजपा पदाधिकारी होने पर विजिटिंग कार्ड भी बनवाया है।
रोहित स्वर्णा समाज सेवक ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विधायम अगर पूर्व में 20 हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार हुए थे तो कार्यकर्ता 5 हाजर रुपये लेते हुए गिरफ्तार हुए तो यह तो भाजपा के यही संस्कार है।ऐसा स्वर्णा ने कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here