नागपुर, 25 मई(सिटी न्यूज़ मुंबई): केंद्र सरकार पाकिस्तान से चीनी आयात कर के पाकिस्तान के किसानों को संजीवनी दे रही है , हमारे देश मे एक वर्ष तक का चीनी का स्टॉक होनेके कारण हमें पाकिस्तान से चीनी आयत की कोई भी आवश्यकता नही है। देश का किसान आत्महत्या कर रहा है उन्हें समर्थन मूल्य नही मिल रहा है, एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा की केंद्र सरकार देश के किसानों को खत्म कर के पाकिस्तान के किसानों को जिंदा रखने का काम कर रही है।
अजित पवार ने यह भी कहा कि देश में पिछले साल गन्ना की फसल की अच्छी पैदावार हुई है जिस के के कारण देश में बहुत ज्यादा चीनी उत्पादन हुआ हैं। एक वर्ष से अधिक समय तक चीनी देश में उपलब्ध रहेंगी । इस स्थिति में, केंद्र सरकार ने पाकिस्तान से चीनी आयात करने का फैसला किया। एनसीपी नेता पवार ने कबूल किया कि वे गोदामों को फोड़ने का काम एनसीपी ने किया है जिस के बाद चीनी आयात । पाकिस्तान से की है यह केंद्र सरकार ने माना है यह चीनी पाकिस्तान से आयत की गई थी ।

निरंजन डावखरे स्वार्थी

एनसीपी विधायक निरंजन डावखरे ने इस्तेफ़ा देकर भाजपा जॉइन करने पर पवारने कहा कि डावखरे ने एनसीपी छोड़ने के लिए जो कारण बातये है उसमेकोइ सचाई नही है और न कोई कोई तथ्य है। अपने स्वार्थी सभाव के कारण भाजपा में शामिल हो गए हैं ।
पावर ने बार बार पेट्रोल डिझल के बढ़ते हुए दाम पर प्रधान मंत्री को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कयु चुप्पी साधे हुए है। बढ़ते दाम देश की जनता के लिए स्लो पॉइजन काम कर है है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here