जम्मू कश्मीर में महारास्ट्र के पांच विधायक के काफिले पर आतंकीयो ने ग्रेनेड से किया जाना लेवा हमला। विधायक व अधिकारी बाल बाल बचे

जम्मू कश्मीर में महारास्ट्र के पांच विधायक के काफिले पर आतंकीयो ने ग्रेनेड से किया जाना लेवा हमला।

विधायक व अधिकारी बाल बाल बचे

मुंबई (सिटी न्यूज़ मुंबई) महाराष्ट्र के पांच विधायको के काफिले पर जम्मू काश्मिर में ग्रेनेड से जानलेवा हमला किया गया है जिसमे विधायक सहित अधिकारी भी बाल बाल बच गए है आतंकियों ने हमला ग्रेनेड से किया था जिस के कारण उनकी कार के टायर पंचर हो गए है कार का भी नुकसान हुआ है.

महाराष्ट्र के पांच विधायक पंचायत राज समिती का कामकाज के लिए 19 मई को जम्मू काश्मिर गए थे. जिस में राष्ट्रवादी के विधायक विक्रम काले विधायक दीपक चव्हाण, शिवसेना विधायक किशोर आप्पा पाटील विधायक तुकाराम काते और भाजपा के विधायक सुधीर पारवे का समावेश शिष्टमंडल में था .

जम्मू के काश्मिर के अनंतनाग जिले के बिज बिहारी भारी भरकम भीड़ वाले इलाके में आतंकियों ने हमला किया था विधायको के साथ राज्य के कुछ आला अफसर भी मौजद थे ग्रेनेड से किये जानलेवा हमले में कोई भी हताहत नही हुआ है।
यह जानकारी विधायको ने विधान सभा को दी है हमले में 2 कार पंचर होने का जिक्र किया गया है
वही पर अब चर्चा का बाजार गर्म है कि जम्मू कश्मीर में पंचायत राज का ऐसा कोनसा सहरानीय कार्य है जिस का अवलोकन करने के लिए विधायक गए थे ।या फिर पँचायत राज समिति ने अपना कामकाज जम्मू कश्मीर तक कब बढ़ा दिया है ऐसा आम जनता सवाल करने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here