भ्रष्ट अजितकुमार आंबी को मनपा आयुक्त का समर्थन ! कुर्ला कुरेश नगर में अवैध निर्माण को दे रखा है संरक्षण

कुर्ला(सिटी न्यूज़ मुंबई) एल वार्ड के साहायक आयुक्त अजित कुमार आम्बी के कार्यकाल में खासकर कुर्ला के एल वार्ड के अंतर्गत बड़े पैमाने पर अवैध निर्माण कार्य चरम सीमा पर है, याह पर अवैध निर्माण के चलते कई लोगो की जान जा चुकी है, लेकिन वार्ड अधिकारी अपने चेलेचपाटो के माध्यम लक्ष्मी दर्शन में मस्त है शिकायत के बाद सेटिंग होने के बाद आम्बी किसी का भी अवैध निर्माण कार्य पर कार्यवाही ना करने का फरमान अपने मातेह्त कर्मचारियों देता है जिस से अब सभी उकता गये है.

 अजीतकुमार आम्बी विजिटर्स से भी बतमीजी से पेश आते है उनके राजनैतिक आका की ध्वंस के सामने मनपा आयुक्त अजोय महेता भी मजबूर है.खरानी,कमानी, पाइप रोड, के अलावा कुरेशनगर में बड़े पैमाने पर अवैध निर्माण अजित कुमार आम्बी की शय पर चल रहा है.सूत्रों से मिली जानकरी के आनुसार आम्बी के माध्यम से अपने वरिष्ठ अधिकारियो को भी नियमित खुश करने के लिए विविध उपाय योजना आम्बी करता आया है,जिस के कारण उसपर सभी महेरबान रहेते है.

 सियासी आकाओ के आशीर्वाद के चलते अधिकारी भी आम्बी पर हाथ डालने से कतरा रहे है.एल वार्ड में अवैध निर्माण को लेकर स्थानीय एनजीओं सहित नागरिको ने आन्दोलन किया है. लेकिन आम्बी को इस आन्दोलन से  कोई फर्क नही पड़ा है.

आंबी से मनपा कर्मचारी भी ना खुश है जिस के चलते उन्हें अपने ही साह्य्यक आयुक्त के खिलाफ आन्दोलन करना पड़ा है यह सब उनके डबल गेम के कारण हो रह है.एक ओर तोडक कार्यवाही के आदेश देते है दूसरी ओर सेटिंग होते ही तोडक कार्यवाही करने नही देते है. फिर तोड़क कार्यवाही ना करने का ठीकरा मातेह्त अधिकारियो व कर्मचारियों पर फोड़ते है जिस इ विचलित होकर हाल ही में मनपा यूनियन नेता सुकदेव काशिद ने आन्दोलन करते हुए आंबी का मामला अब मुख्यमंत्री के पास ले जा रहे है.तिकडम बाज आंबी के खिलाफ स्थानीय नगरसेवक ने  भी मोर्चा खोल दिया है.जिस में मुख्यरूप से नगरसेवक राखी जाधव,सुरेश आवले,वार्ड के परीक्षक,गार्डन विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारी भी अजितकुमार आंबी के खिलाफ खड़े हो गये है.मनपा आयुक्त के ख़ास चहेते आंबी पर मनपा द्वारा पनिशमेंट भी दिया जा चुका है लेकिन आंबी अपने सियासी आंकाओ के महेरबानी के चलते एल वार्ड में डटा हुआ है. और अवैध निर्माण कार्य का सब से बड़ा संरक्षक बना हुआ है.मनपा आयुक्त अजोय महेता आंबी पर कब कार्यवाही करते है यह तो आने वाला समय ही बतायेंगा फिलहाल  अवैध निर्माण के चलते कई लोगो की जान कुर्ला कुरेश नगर में जाने की संभावना है. जिस के लिए आंबी ही जुम्मेदार होंगे ऐसा स्थानीय लोगो का कहेना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here